loading...

सोमवार, 1 अप्रैल 2013

अंडरगार्मेंट सेक्स की कोशिश करने वाले को सिखाएगा सबक

प्रतीक चित्र
गर्म गोश्त के शौकिनों के लिए बुरी खबर...चेन्नै में 3 महिला इंजीनियरों ने एक ऐसे अंडरगार्मेंट के बारे में बताया है, जो सेक्स की कोशिश करने वाले को न केवल सबक सिखाएगा, बल्कि लड़की के मम्मी-पापा को इस बारे अलर्ट भी कर देगा।

चेन्नै में तीन ऑटोमोबाइल इंजीनियरों ने एक्स मॉडलस लगा एक ऐसा अंडरगार्मेंट बनाने में सफलता हासिल की है, जो न केवल देशभर में हो रहे यौन अपराधों पर नकेल कसेगा बल्कि, अंडरगार्मेंट पहनने वाली के मां-बाप को अलर्ट भी करेगा।

सोसायटी हारनेसिंग इक्विपमेंट ने इसे बनाया है। इसे निर्मित करने वाली टीम की एक मेंबर मनीषा मोहन ने मीडिया को बताया कि अंडरगार्मेंट में ग्लोबल सिस्टम फॉर मोबाइल कम्युनिकेशन ,ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम और दबाव संवेदक (सेंसर) लगे हैं। यह 3,800 केवी के झटके देने और लड़की के माता-पिता और पुलिस को अलर्ट भेजने में सक्षम है। यह झटके 82 बार मशीन देगी।

रामास्वामी मेमोरियल यूनिवर्सिटी की इंजिनियरिंग की छात्रा मनीषा ने अपने दो सहकर्मियों रिंपी त्रिपाठी और नीलादी बसु पॉल के साथ मिलकर यह अंडरगार्मेंट तैयार किया है।

अंडरगार्मेंट के फंक्शन बारे जानकारी देते हुए मनीषा ने बताया कि इसमें लगे सेंसर के जरिए लड़की का उत्पीडऩ की कोशिश करने वाले व्यक्ति को जबरदस्त झटका लगेगा, जबकि जीपीएस और जीएसएम से इमर्जेंसी नंबर 100 और लड़की के माता-पिता को एसएमएस चला जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

loading...